लड़की या भाभी किसको पटाना आसान होता है?

भाभी को पटाना भी आसान होता है और उनकी चुदाई करना तो उससे भी आसान होता है, देखिये अगर कोई लड़की आपसे पट जाती है तो वह आपसे प्यार और शादी की उम्मीद करेगी और उसके दिमाग में बस इतना ही रहेगा लेकिन अगर कोई भाभी आपसे पट जाती है तो उसे प्यार और शादी तो पहले ही मिल चूका है अब उसे सिर्फ चुदाई की जरूरत होती है.

पलक ने अपनी कहानी बताते हुए कहा कि वह अपने पति से बिलकुल भी खुश नहीं थी, उसके पति को छोटा भी था और ज्यादा देर तक टिक भी नहीं पाता था. और इस वजह से वह अपने से छोटे उम्र के लडको की तरफ आकर्षित होने लगी, उसके देवर भी बहुत चालू थी भाभी-भाभी करके खुद भी मजे लेते और पलक की प्यास भी बुझा रहे थे.

लेकिन ये सब कितने देर चलता, पलक भी जानती थी ये काम गलत है और इस के वजह से उसकी जिन्दगी और शादी दोनों बर्बाद हो सकती है, उसने अपने पति को कई डॉक्टर से इलाज करवाया लेकिन कोई फायदा नहीं मिला तब एक दिन उसकी एक सहेली ने उसे एक इबुक पढने की सलाह दी जिसे खुद उसकी सहेली ने अपने पति पर अजमाया था और सफलता पाय थी.

पलक ने उस इबुक को अपने पति को दे दी और कहा हम इस इबुक में बताये उपायों और जानकारी की मदद से सही इलाज करवाएंगे, आप यकीन करिए देखते देखते पलक के पति बिलकुल ठीक हो गए और आज वह एक नए जवान की तरह पलक की चुदाई करते हैं.
Publicado por Mxrani
há 10 dias
Comentários
Por favor, ou para publicar comentários